IPL 2024: GT vs RCB हेड-टू-हेड, पिच रिपोर्ट, अहमदाबाद मौसम का पूर्वानुमान

IPL 2024: GT vs RCB

गुजरात बनाम बेंगलुरु हेड-टू-हेड :

गुजरात और बेंगलुरु के बीच खेले गए तीन मैचों में, टाइटंस रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ दो मैच जीत चुके हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के मैच 45 में, गुजरात टाइटंस (GT) 28 अप्रैल (रविवार) को नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का मुकाबला करेंगे। दोनों टीमें कठिन हार के बाद मैच में आ रही हैं। जबकि गुजरात हार के बाद मैच में वापस आ रहे हैं, बेंगलुरु छः मैचों की हार के बाद अपने मोज़ से बाहर आने की कोशिश करेगा।

GT vs RCB मुख्य मुकाबला

रशीद खान को आईपीएल 2024 में प्रभाव डालने में कुछ समय लगा, लेकिन पिछले तीन मैचों में, वह अद्भुत रहे हैं। रशीद का रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हर एक स्टार बैट के खिलाफ एक शानदार रिकॉर्ड है। दिनेश कार्तिक और फाफ दु प्लेसिस दोनों को उन्होंने तीन बार बाहर किया है।

इस सीज़न, रशीद दाहिने हाथ के हिटर्स के खिलाफ खतरनाक रहे हैं, हर ओवर में एक रन से अधिक देने दें रहे हैं। महीपाल लोमर वह आखिरी बारिश के खिलाफ एकमात्र बायलर हैं जिसका आरसीबी ने अपने अंतिम दो मैचों में इस्तेमाल किया है। इसके बावजूद, बिगलुरु ने पिछले दो सीज़न की तुलना में स्पिन के खिलाफ अपना प्रदर्शन काफी बेहतर किया है। अधिकांशत: रजत पटिदार के कारण, उन्होंने लेग स्पिन के खिलाफ 175 से अधिक ग्रीडिंग किया है और औसत 40 से अधिक है। हालांकि, स्पिनर्स के खिलाफ विराट की संघर्ष एक बड़ी चिंता का कारण है।

IPL इतिहास में GT vs RCB हेड-टू-हेड

गुजरात और बेंगलुरु के बीच खेले गए तीन मैचों में, शुबमन गिल की टीम के पास आरसीबी के खिलाफ दो मैच हैं।

कुल मैच खेले गए: 3

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु जीता: 1

गुजरात टाइटंस जीता: 3

कोई परिणाम नहीं: 0

छोड़ा: 0

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में GT vs RCB हेड-टू-हेड यह पहली बार होगा जब दोनों टीमें एक-दूसरे के खिलाफ नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अहमदाबाद में खेलेंगी।

M चिन्नास्वामी स्टेडियम में GT vs RCB हेड-टू-हेड मैच खेले गए: 1

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु जीता: 0

गुजरात टाइटंस जीता: 1

अहमदाबाद पिच रिपोर्ट :

GT vs RCB मैच के लिए अहमदाबाद पिच रिपोर्ट अहमदाबाद पिच वेन्यू पर खेले गए चार मैचों में विभिन्न व्यवहार किया गया है। जबकि नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पिछले मैच में गुजरात को 100 से कम स्कोर पर बंडल किया गया था, वहां अहमदाबाद में 180 रन के अधिशेष प्राप्त किए गए थे। हालांकि, अहमदाबाद में GT vs RCB गेम पहले दिन के मैच के रूप में, स्पिनर्स का बड़ा योगदान होने की संभावना है।

Ahmedabad pitch report for GT vs RCB match

accuweather.com के अनुसार, अहमदाबाद में मैच के लिए मौसम का पूर्वानुमान खेल के लिए अच्छा होने की उम्मीद है। मैच के दिन तापमान की संभावित गर्मी 35°C है और 44% आर्द्रता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *