LKN vs MI मैच में कौन जीतेगा

LKN vs MI मैच में कौन जीतेगा

LKN बनाम MI आज के मैच की भविष्यवाणी में जानें। लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच क्रिकेट मैच बुधवार, 30 अप्रैल, लखनऊ के स्थान पर भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में होगा।

LKN बनाम MI आज की मैच भविष्यवाणी – टीम विश्लेषण लखनऊ सुपर जायंट्स (LKN) लखनऊ सुपर जायंट्स ने नौ मैचों में से पांच जीते हैं। यदि वे महत्वपूर्ण क्षणों में बेहतर प्रदर्शन करते, तो वे और भी अधिक जीत सकते थे।

LSG टीम में केवल मोहसिन खान की जगह मयंक यादव का ही बदलाव है। मयंक बोलिंग कर रहे हैं और पर्याप्त आराम किया है। क्योंकि LSG और अधिक मैच खोने की अनुमति नहीं है, मयंक यादव को खेलना चाहिए।

LSG ने अपने पिछले खेल में राजस्थान रॉयल्स को हराया। उन्होंने 196-5 का स्कोर किया लेकिन इसे बचा नहीं सके। LSG पॉइंट्स टेबल पर पांचवें स्थान पर हैं, पांच जीत और चार हार हैं। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए उन्हें अपने शेष पांच मैचों में से तीन जीतनी होगी।

LKN टेबल स्थिति – 5 वें

LKN टीम फॉर्म – L W W L L

हाल के मैच – खेले गए – 9 |

जीते – 5 |

हारे – 4

मुंबई इंडियंस (MI) मुंबई इंडियंस को इस मौसम में बुरा प्रदर्शन किया गया है। उन्होंने नौ खेल खेले हैं और केवल तीन जीतें हैं। वे अपना अगला खेल जीतने की आवश्यकता है, या तो वे प्लेऑफ में पहुंच नहीं पाएंगे।

मुंबई इंडियंस ने विभिन्न लाइन-अप की कोशिशें की हैं, लेकिन यह काम नहीं किया। वे लखनऊ में अपनी गोली की हमले को मजबूत करना चाहते हैं, इसलिए मोहम्मद नबी का संभावित है कि वह खेलते रहेंगे, हालांकि उनकी जगह खतरे में थी। अगर उन्होंने पिछले खेल को छोड़ दिया, तो ल्यूक वुड नहीं खेलेंगे, और जेरल्ड कोट्झी उनकी जगह लेंगे।

मुंबई इंडियंस ने अपने पिछले खेल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खोया। उन्होंने इस मौसम में नौ खेलों में से केवल तीन जीते हैं। लेकिन उन्हें अब भी प्लेऑफ में पहुंचने का मौका है। अगर वे अपने शेष पांच मैचों में सभी जीतते हैं, तो वे क्वालीफ़ाई कर सकते हैं। हालांकि, यह आसान नहीं होगा क्योंकि वे अच्छा नहीं कर रहे हैं।

MI टेबल स्थिति – 9 वें

MI टीम फॉर्म – L L W L W

हाल के मैच – खेले गए – 9 |

जीते – 3 |

हारे – 6

LKN बनाम MI आज की मैच भविष्यवाणी – आज कौन जीतेगा लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम मुंबई इंडियंस मैच सर्वश्रेष्ठ बैटर्स मैच में LKN के लिए सबसे अधिक रन किसे बनाने का अनुमान है: के एल राहुल और क्यू डे कॉक

मैच में MI के लिए सबसे अधिक रन किसे बनाने का अनुमान है : ईशान किशन और रोहित शर्मा

सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज मैच में LKN के लिए सबसे अधिक विकेट किसे लेने का अनुमान है: यश ठाकुर और रवि बिश्नोई

मैच में MI के लिए सबसे अधिक विकेट किसे लेने का अनुमान है: जसप्रीत बुमराह और नुवान थुशारा

स्कोर्स भविष्यवाणी लखनऊ सुपर जायंट्स का अनुमानित है कि उनका स्कोर 180-190 रन के बीच होगा।

मुंबई इंडियंस का अनुमानित है कि उनका स्कोर 170-180 रन के बीच होगा।

मैच का विजेता कौन होगा? LSG की जीत की उम्मीद है। जब आप उनके खिलाड़ियों को देखते हैं, तो MI से वे बेहतर हैं। MI के पास मजबूत बैटर्स हैं, लेकिन वे हाल ही में अच्छा नहीं खेल रहे हैं। बुमराह के अलावा, उनकी गेंदबाजी बहुत अच्छी नहीं लगती है। दूसरी ओर, LSG ने बैटिंग और गेंदबाजी दोनों में बढ़िया प्रदर्शन किया है। स्थितियाँ LSG के गेंदबाजों की मदद करेंगी क्योंकि उनके पास कई अच्छे स्पिनर्स हैं। इसलिए, हमारे लिए, LSG पसंदीदा है।

हमारा पूर्वानुमान – लखनऊ सुपर जायंट्स मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीतेगा।

LKN बनाम MI हेड टू हेड, खिलाड़ी के रिकॉर्ड, और खिलाड़ी बैटल, शीर्ष बैट्समेन और शीर्ष गेंदबाज़ों के रिकॉर्ड।

LKN vs MI मैच में कौन जीतेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *