Rishabh Pant ने बुधवार को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ एक धमाकेदार नॉट आउट इनिंग

Rishabh Pant ने बुधवार को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ एक धमाकेदार नॉट आउट इनिंग

Rishabh Pant ने बुधवार को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ एक धमाकेदार नॉट आउट में 88 नहीं बदले Rishabh Pant ने एक शानदार बेअनहत 88 रनों की धमाकेदार नॉक को दिया, जो भारत की टी20 विश्व कप टीम में जगह के लिए उनके योग्यता को बढ़ा दिया। Pant की उनकी जादूगर हरकतों ने दिल्ली कैपिटल्स को अरुण जेटली स्टेडियम में पावरप्ले के भीतर 44-3 की एक नाजुक स्थिति से बचा लिया और उन्हें बड़े परिणाम से 224-4 तक पहुंचाया।

Axar Patel के साथ टीम बनाने पर, Pant ने एक महत्वपूर्ण 113 रनों की साझेदारी को आयोजित की जिसने डीसी के इनिंग्स को पुनर्जीवित किया। Patel ने तेजी से 66 रनों की भूमिका निभाई, जिससे कैपिटल्स को एक आदेशित परिणाम की ओर अग्रिम बढ़ाया गया। टाइटन्स की वीरता के बावजूद, जिसमें डेविड मिलर की धमाकेदार 55 और रशीद खान की देर से धमाकेदार धारा शामिल है, दिल्ली ने गुजरात को 220-8 तक सीमित किया, चार रनों से लड़ाई जीतकर एक मुश्किल से जीत ली।

अपनी पहचानी गई आग्रेसिव शैली का प्रदर्शन करते हुए, Pant ने तृतीय सीजन में अपना तीसरा हाफ-सेंचुरी का अधिकारित ढंग से पहुंचा और अंतिम ओवर में एक अद्भुत प्रदर्शन प्रस्तुत किया, जहां उन्होंने मोहित शर्मा के खिलाफ 31 रन बनाए। हालांकि, उनमें से एक, जबकि छह, प्रसारण कैमरामैन में से एक को चोट लगने के लिए लगता है, और जैसे ही Pant इसे समझते हैं, वे संबंधित व्यक्ति को एक दिल को छूने वाले वीडियो संदेश के माध्यम से माफी मांगते हैं।

Rishabh Pant

2022 के दिसंबर में गंभीर गाड़ी दुर्घटना के बाद, Pant ने लीग के चल रहे संस्करण में शीर्ष स्तरीय क्रिकेट में वापसी के लिए एक लंबा प्रक्रिया जो दिया। उनके आईपीएल में उत्कृष्ट फॉर्म, जिसमें उनके निपुण विकेटकीपिंग कौशलों का समावेश है, दिल्ली कैपिटल्स के प्रबंधन, जिसमें निदेशक सौरव गांगुली और कोच रिकी पोंटिंग शामिल हैं, ने उनकी भारत की टी20 विश्व कप टीम में शामिल होने का जोरदार समर्थन प्राप्त किया है।

Rishabh Pant वर्तमान में दिल्ली कैपिटल्स के शीर्ष रन-स्कोरर और ऑरेंज कैप सूची में तीसरे स्थान पर हैं। अब तक उन्होंने 9 पारी में 342 रन बनाए हैं, जिसमें 161.32 का एक शानदार स्ट्राइक रेट है।

26 साल के युवा की शीर्ष फॉर्म का वापसी ने दिल्ली की अभियान को मजबूत बनाया है, टी20 टूर्नामेंट में उनके प्लेऑफ होप्स को जीवंत रखता है। बैट और स्टंप्स के पीछे उनके प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ, Pant आने वाले विश्व कप में भारत के टी20 ग्लोरी के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए अपना मुद्दा मजबूत करते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *